चंडीगढ़। पंजाब में फिर गैंगवार की घटना हुई है. फिरोजपुर में मंगलवार देर शाम को कुख्यात गैंगस्टर गुरप्रीत सिंह उर्फ लाडी उर्फ खिलाड़ी की सरेआम हत्या कर दी गई. फिरोजपुर में भट्टियां वाली बस्ती के पास सड़क पर दो गुटों के बीच हुई गैंगवार में गुरप्रीत सिंह को गोलियां मार दी गईं. इससे शेर खान गांव के रहने वाले गुरप्रीत की मौके पर ही मौत हो गई. वह कई मामलों में पुलिस को वांछित था. Read More –Punjab News : रेल लाइन के पोल पर चढ़ी युवती, 50 प्रतिशत झुलसी …

गुरप्रीत पर 15 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज थे और पुलिस को उसकी तलाश थी. वह काफी समय से शांत था और उसकी कोई एक्टिविटी नहीं थी. लोगों ने शूटर गुरप्रीत उर्फ लाडी को तत्काल अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तीन गोलियां लगने के कारण बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. पुलिस के आलाधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गुरप्रीत उर्फ लाडी मंगलवार को गांव से शहर आया था. जब वह मोदी मिल के पास पहुंचा तो पहले से छिपकर बैठे हमलावरों ने बीच सड़क ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. शूटर को तीन गोलियां लगने से उसकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि कुख्‍यात गैंगस्‍टर लाडी का साल 2020 में अपने सगे मामा की 16 साल की बेटी पर दिल आ गया था और उसने उसे घर से गन प्वाइंट पर उठा लिया था. दरअसल, लाडी पांच महीने होशियारपुर जेल में बंद था और जेल से छूटने के बाद अलग-अलग जगह ठिकाने बदलकर रहने लगा. फिर वह मामा के घर रहने लगा और उसकी बेटी पर बुरी नीयत रखने लगा. जब इस बात का लड़की के पिता को पता चला तो उसने गुरप्रीत को समझाया कि उसकी बेटी अभी 16 साल की है. वैसे भी सगी रिश्तेदारी के हिसाब से यह तेरी बहन लगती है. रिश्ता नहीं हो सकता. इस पर वह उसके साथ रंजिश रखने लगा और शादी के लिए दबाव बनाने लगा. एक दिन वह अपने चार-पांच साथियों के साथ आया और घर पर फायर कर लड़की को जबरन उठा ले गया.