Tiger 3 Release date: Salman Khan और Katrina Kaif की फिल्म ‘टाइगर 3 (Tiger 3)’ को को लेकर लोगों में जबरदस्त दीवानगी देखने को मिल रही है सलमान खान के फैंस को उनकी इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार है यही कारण है कि वह अपने ऑफिशियल अकाउंट में फिल्म से जुड़ी हर अपडेट देकर अपने फैंस को खुश कर देते हैं इन सभी के बीच में फिल्म की पहले दिन के पहले शो की टाइमिंग सामने आ गई है. इसको लेकर Salman Khan ने एक ट्वीट शेयर किया है.

फिल्म ‘टाइगर 3’ इसी महीने यानी 12 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं. Salman Khan ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में फिल्म की एडवांस बुकिंग और पहले शो की जानकारी है. इस पोस्टर पर लिखा है कि फिल्म का पहला शो सुबह 7 बजे से शुरू होने वाला है. साथ ही साथ पोस्टर पर ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग की तारीख भी लिखी है.

Salman Khan ने पोस्टर के साथ जो कैप्शन शेयर किया है, उसमें भी इसको लेकर जानकारी दी है. इस पोस्ट के बाद Salman Khan के फैंसी में यह एक चर्चा का विषय बन गया है. फैन Salman Khan और कैटरीना कैफ की जोड़ी को एक बार फिर से पर्दे पर देखना चाहते हैं. काफी समय बाद ऐसा होगा कि दोनों एक फिल्म में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे.

इसमें इमरान हाशमी की भी दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी. वही फिल्म ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान भी कैमियो करने वाले हैं.