बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, अब खबर सामने आई है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उर्फी को दो फीमेल कॉन्सटेबल अरेस्ट कर अपने साथ लेती नजर आ रही हैं.

मुंबई पुलिस ने किया उर्फी को अरेस्ट !

इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में उर्फी (Urfi Javed) एक रेस्ट्रों के अंदर से निकलती दिखाई दे रही हैं. जैसे ही वे बाहर आती हैं उनके सामने दो लेडी पुलिस कॉन्सटेबल आ जाती हैं और उन्हें अपने साथ चलने के लिए कहती हैं. Read More – द कश्मीर फाइल्स के बाद अब विवेक अग्निहोत्री लाने वाले हैं नई फिल्म Parva, कहानी महाभारत पर होगी आधारित …

ये सुन उर्फी उनसे पूछती हैं कि वे उन्होंने किया क्या है, जिसके जवाब में एक पुलिस कॉन्सटेबल कहती है कि आप छोटे-छोटे कपड़े पहनकर घूमती हैं इसलिए आपको हमारे साथ चलना होगा. उर्फी एक दो सवाल करती हैं और फिर उनके साथ चलने लगती हैं. पुलिस उर्फी को गाड़ी में बिठाकर वहां से चली जाती है.

वीडियो को यूजर बता रहें स्क्रिप्टिड

अब इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स भी पीछे नहीं रहे हैं. वे वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि ये सिर्फ उर्फी (Urfi Javed) का पब्लिसिटी स्टंट हैं. Read More – Karwachauth 2023 : करवाचौथ पर चाहिए साफ ग्लोइंग Skin, तो अभी से लगाना शुरू करें मेथी दाना का मास्क …

वहीं, कुछ लोग इसे फेक और स्क्रिपटिड बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘अब पुलिसवाले भी रील बनाने लगें’. दूसरे यूजर ने कमेंट किया- ‘ड्रामा कंपनी’ एक यूजर ने लिखा- ‘रियल पुलिस कम और रोहित शेट्टी की पुलिस ज्यादा लग रही है’. एक यूजर ने लिखा- ‘बहुत अच्छी स्क्रिप्ट है’.