Punjab News: होशियारपुर. कांग्रेस के पार्षद जगरूप सिंह धामी के बेटे मनरूप सिंह धामी (25) पर 10 से ज्यादा अज्ञात नौजवानों ने हमला किया.

जानकारी के अनुसार दोपहर 3 बजे के करीब सिविल अस्पताल के अंदर वार्ड नंबर 22 से कांग्रेस के पार्षद जगरूप सिंह धामी के 25 वर्षीय बेटे मनरूप सिंह धामी पर 10 से ज्यादा अज्ञात नौजवानों ने हमला किया. हमले के दौरान अस्पताल की पार्किंग के पास मनरूप सिंह कुछ हमलावरों को धक्का देकर अस्पताल के अंदर जाने में सफल रहा. दफ्तर में छिपकर उसने अपनी जान बचाई जबकि 5-6 फीट के खंडे से लैस हमलावर मनरूप के पीछे अस्पताल के अंदर एसएमओज के ऑफिसों तक गए. जब उन्हें मनरूप नहीं मिला, तब गालियां निकालते हुए वहां से निकल गए. घटना की जानकारी तुरंत एसएमओ डॉ. स्वाति ने एसएसपी सरताज सिंह चाहल को दी.

डीएसपी सिटी पलविंदर सिंह और थाना माडल टाउन की पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद जख्मी मनरूप सिंह का इलाज शुरू हुआ. मनरूप सिंह ने बताया कि 1 अक्टूबर को जब वह टैगोर नगर किसी काम से गया था, तब वहां से लौटते समय मोहल्ले के एक व्यक्ति ने उसे रोका और दोबारा इस मोहल्ले में न आने की चेतावनी दी थी. मनरूप ने बताया कि आज जब वह अपनी गाड़ी में एक साधी के साथ एक्स-रे करवाने अस्पताल पहुंचा तभी वो व्यक्ति अस्पताल से डिस्चार्ज होकर बाहर निकला था. तब उसने मुझे इशारे करते हुए धमकियां दीं. इसके बाद मैंने अपने एक्स-रे करवाए. जैसे ही घर जाने के लिए कार में बैठा तो 10-12 नौजवान, जिनके हाथों में तेजधार हथियार थे. वहां पहुंच गए और मुझे गाड़ी से बाहर खीचने लगे. हमले के बाद सभी आरोपी भाग गए. उधर, एसएमओ डॉ. स्वाति ने कहा कि मामले में पुलिस को शिकायत कर दे दी है.

इस तरह अस्पताल के अंदर किए हमले से अस्पताल स्टाफ और मरीजों में डर का माहौल है. पुलिस से मांग की कि हमलावरों पर कारवाई की जाए.