शुभम जायसवाल, राजगढ़. मध्य प्रदेश का राजगढ़ जिला अपराधों का गढ़ बन चुका है. जहां से आए दिन अपराधों के नए मामले सामने आते हैं. ताजा मामला हैरान करने वाला आया है. 7 साल की मासूम को देह व्यापार में धकेलने के लिए कोलकत्ता ले जाया जा रहा था.

जिले का कड़िया सांसी गांव जो की देश भर में अपराधों के लिए जाना जाता है. जहां एक 7 साल की मासूम को बहला फुसलाकर देहव्यापार में धकेलने के लिए कोलकाता ले जाने की तैयारी की जा रही थी. जब इसका विरोध परिजनों ने किया तो उनके साथ मारपीट कर दी गई. जिसके बाद गांव में पुलिस फोर्स भी लगाया गया.

परिजन इसकी शिकायत बोडा थाना करने पहुंचे. जहां उनकी सुनवाई नहीं हुई और नहीं आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. मासूम के घरवालों का आरोप है उनकी बच्ची दुकान पर खाने का सामान लेने जा रही थी, तभी दो युवक आए और बहला फुसलाकर एक महिला के घर लेकर चले गए. जिसके बाद एक कमरे में बच्ची को छिपा दिया गया. बा मुश्किल बच्ची को आरोपियों के चंगुल से छुड़वाकर लाया गया.

MP में BJP का सर्जिकल स्ट्राइक! कांग्रेस प्रत्याशी के घर के सामने से निकला CM शिवराज का कारवां, हाथ उठाकर अभिवादन करते नजर आए कांग्रेसी

परिजनों का आरोप है गांव की एक महिला कोलकाता में देह व्यापार करती है और वो उनकी बच्ची को बहला फुसलाकर कोलकत्ता ले जाकर देहव्यापार में धकेल देती है. इस पूरे मामले की शिकायत करने जब पीड़ित के परिजन थाना पहुंचे तो पुलिस ने उल्टा पीड़ित के परिजनों को आरोपी बनाने की धमकी दे दी, लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया.

हैवान बना टीचर: बच्ची को बेरहमी से पीटा, परिजन बोले- प्राइवेट पार्ट में लगी चोट, DEO ने गठित की जांच कमेटी

बता दें की राजगढ़ जिले का कड़िया सांसी गांव अपराधों के लिए देशभर में जाना जाता है. यहां के छोटे-छोटे बच्चे अलग-अलग राज्यों में चोरी करने के लिए सक्रिय रहते हैं. इस गांव के 5 से 6 साल का छोटा सा बच्चा भी हाई प्रोफाइल चोरी करने में माहिर रहता है. आए दिन इस गांव में अलग-अलग राज्यों की पुलिस पहुंचती है.

पूरे मामले में राजगढ़ एसपी का कहना है देह व्यापर जैसी कोई शिकायत थाने में नहीं की गई. कड़िया सांसी गांव में दो पक्षों में कल विवाद जरूर हुआ था. अवैध शराब की मुखबिरी को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. जिसको लेकर कार्रवाई की गई है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus