शब्बीर अहमद, भोपाल. मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनैतिक दलों ने चुनावी वादों की झड़ी लगा दी है. इसी बीच एक बार फिर पीसीसी चीफ एवं पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश की बहनों को पत्र लिखा है. कमलनाथ ने पत्र में लिखा कि अगर आप किसी वजह कांग्रेस पार्टी का नारी सम्मान योजना का फॉर्म नहीं भर पाई है तो भी कोई बात नहीं. आप फिर भी नियमानुसार इसकी पात्र रहेगी.

कमलनाथ ने बहनों को वचन दिया कि अगर सरकार बनी तो सबसे पहले नारी सम्मान योजना के तहत आपको 1500 मिलने वाली योजना के आदेश पर साइन करूंगा. साथ ही 500 में गैस सिलेंडर उपलब्ध कराया जाएगा. 100 यूनिट तक बिजली बिल माफ और 200 यूनिट तक बिजली का बिल हाफ किया जाएगा. कमलनाथ ने कहा कि यह पत्र मेरे हस्ताक्षर से जारी हुआ है. आप इसकी फोटो कॉपी या इसकी फोटो संभाल कर रख लें, यह मेरी गारंटी और वचन है.

जय-वीरू, गब्बर के बाद काला कौआ पर सियासत जारी: MP में बीजेपी-कांग्रेस में वार पलटवार, चुनाव के बीच जनता के मुद्दे गायब

कमलनाथ ने पत्र में आगे कहां की आपको याद ही होगा कि हमारे पिछले सरकार 100 यूनिट बिजली योजना एक बार फिर से लागू होगी इसके साथ ही इस बार 200 मिनट तक की बिजली पर आपको आधा बिल्ली भरना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि आपसे निवेदन करना चाहता हूं कि हमारे आधिकारिक घोषणा पत्र पर आपके और आपके परिवार में बहुत सारी अन्य योजनाएं हैं. एक बार हमारा घोषणा पत्र जरूर देख लें.

MP में केंद्र और राज्य सरकार पर बरसे खड़गे: ED-CBI-IT को बताया BJP की सेना, कहा- भाजपा ने देश का क्या विकास किया, जो कुछ किया कांग्रेस ने किया    

Kamalnath
Kamalnath

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus