रायपुर. भाजपा पार्षद आकाश दुबे और उसके साथी एसपी साहू ने आरआई राजेन्द्र चंद्राकर पर जानलेवा हमला किया है. वरिष्ठ राजस्व निरीक्षक राजेन्द्र चंद्राकर को गंभीर चोटें आई हैं. प्राथमिक जानकारी के अनुसार घायल आरआई को वीवाय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

 

वहीँ इधर भाजपा पार्षद और उसके साथी एसपी साहू घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए हैं. डीडी नगर थाना से ए. ए. अंसारी ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है. बता दें कि इस घटना के बाद पटवारी संघ में भी जमकर आक्रोश है. बताया जा रहा है कि वरिष्ठ राजस्व निरीक्षक राजेन्द्र चंद्राकर का हाथ भी फ्रैक्चर हो गया है.

 

पटवारी संघ का कहना है कि आरोपियों की जल्द गिरफ़्तारी नहीं होने पर उग्र आंदोलन किया जाएगा. आरोपी भाजपा पार्षद और साथी एसपी साहू के खिलाफ धारा 294, 506, 186, 353, 332 एवं धारा 34 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है.

बहरहाल आरोपियों के गिरफ्तारी के बाद ही ये जानलेवा हमला क्यों की गई है, इसका खुलासा हो सकेगा. साथ ही आपको यहाँ बता दें कि भाजपा पार्षद आकाश दुबे ब्राह्मण पारा वार्ड 58 से पार्षद हैं, जो कि दक्षिण विधानसभा के कद्दावर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के खास व्यक्ति माने जाते हैं.