Bigg Boss 17 : बिग बॉस के घर में इस बार हदें पार होती नजर आ रही हैं. पहले अंकिता और उनके पति लिप लॉक कर सीमा का उलंघन किया और अब ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल (Isha Malviya and Samarth Jurel) ने सारी हदें पार कर दीं. इन सबके बीच ईशा के पेरेंट्स ने बड़ी चिता जाहिर की है और बेटी को शो छोड़ देना चाहिए, यहां तक कह दिया है. ईशा की मां को उनका और समर्थ का फिजिकल क्लोज होना बिल्कुल नहीं पसंद आ रहा है.

बिग बॉस में देखने को मिला है की समर्थ के आने से पहले वह अभिषेक से क्लोज होने की कोशिश कर रही थीं और अब समर्थ के साथ उनकी कुछ और ही इशारा कर रही है. ईशा का यह रवैया उनके पेरेंट्स को भी बिल्कुल पसंद नहीं आया है. ईशा के को-एक्टर लोकेश बट्टा ने ही इस बात का खुलासा किया है. उन्हों ने बताया है कि एक्ट्रेस की मां चाहती हैं कि उनकी बेटी बाहर आ जाए.

लोकेश ने मीडिया को बताया कि ईशा की मां भी खुश नहीं हैं क्योंकि अभिषेक को सारी सहानुभूति मिल रही है और उनकी बेटी नेगेटिव दिख रही है. उन्होंने यहां तक कहां की ईशा मालवीय की मां को समर्थ के साथ उनके रिश्ते के बारे में जानकारी नहीं थी. उसकी मां को समर्थ जुरेल के साथ उसके रिश्ते के बारे में पता नहीं था.इन सभी बातों को लेकर ईशा की मां और पिता इतने परेशान हैं कि वो उसे शो से बाहर करना चाहते हैं.

कॉन्ट्रैक्ट के आगे हैं बेबस (Bigg Boss 17)

ईशा के पेरेंट्स नहीं चाहते है की वह बिग बॉस के घर में रहे. लेकिन वो कॉन्ट्रैक्ट से बंधे हैं. उसकी मां ने कहा है कि समर्थ के साथ ईशा की फिजिकल क्लोजनेस ठीक नहीं हैं. समर्थ की एंट्री के बाद वो पहले की तरह शो नहीं देख सकते हैं. उन्हें दोनों की हरकतों ने निराश कर दिया है.