IRCTC Thailand Tour Package: आईआरसीटीसी एक बार फिर शानदार टूर पैकेज लेकर आया है. अगर आप भी छुट्टियों में विदेश घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी का यह खास पैकेज आपके काम आ सकता है. यह पैकेज थाईलैंड की सैर के लिए लाया गया है. जिसमें आपको बैंकॉक और पटाया घूमने का मौका मिलेगा.

थाईलैंड दे रहा है वीजा फ्री एंट्री (IRCTC Thailand Tour Package)

थाईलैंड ने छह महीने तक भारतीयों के लिए वीजा मुक्त रखने का फैसला किया है. जिससे थाईलैंड जाने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ सकती है. अगर आप भी थाईलैंड जाने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी (आईआरसीटीसी थाईलैंड टूर पैकेज) के इस प्लान के बारे में पूरी जानकारी जरूर लें.

आईआरसीटीसी के पैकेज की खास बातें (IRCTC Thailand Tour Package)

आईआरसीटीसी का यह विशेष पैकेज लखनऊ से शुरू होगा. बैंकॉक की यात्रा लखनऊ अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान के माध्यम से होगी. इसके बाद बैंकॉक से पटाया तक का सफर होगा. यात्रा लखनऊ पहुंचकर ही समाप्त होगी.

यह पूरा पैकेज 6 दिन और 5 रातों के लिए डिज़ाइन किया गया है. इस पैकेज में आपको 4 स्टार होटल में रहने की सुविधा मिलेगी. होटल में शेयरिंग बेसिस होगी. यात्रा के दौरान आपको कोरल आइलैंड जाने का भी मौका मिलेगा.
आपको बैंकॉक और पटाया में कई प्रसिद्ध जगहों पर जाने का मौका मिलेगा. पैकेज में ही सिटी गाइड की सुविधा भी शामिल है. जो अंग्रेजी बोलने वाला होगा. ताकि सफर के दौरान आपको भाषा को लेकर किसी परेशानी का सामना न करना पड़े. पैकेज में ही तीन भोजन यानी नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना की सुविधा प्रदान की जाएगी.

कितना होगा किराया? (IRCTC Thailand Tour Package)

अकेले यात्रा करने पर आपको 60,300 रुपये किराया देना होगा. तीन लोगों के बैठने पर किराया 55,200 रुपये प्रति व्यक्ति तय किया गया है.