प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काशी के सांसद होने के नाते यहां के लोगों से गजब का लगाव है. प्रधानमंत्री मोदी काशी के हर घटनाक्रम पर करीब से नजर रखते हैं. अब पीएम मोदी ने बनारस के अस्सी स्थित मशहूर पप्पू चाय की दुकान के मालिक विश्वनाथ सिंह उर्फ पप्पू का हालचाल जाना और बेहतर इलाज के लिए निर्देशित किया.

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता अशोक पांडेय ने बताया कि वाराणसी के अस्सी स्थित बनारस में पप्पू चाय वाले की मशहूर और पुरानी दुकान है. इस दुकान के मालिक विश्वनाथ सिंह उर्फ पप्पू की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें आनंदमयी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इस दौरान हमें वाराणसी में पीएम के संसदीय कार्यालय से कॉल आता है और अस्पताल पहुंचकर विश्वनाथ सिंह को तत्काल बेहतर इलाज और अच्छी तरह देखभाल कराने के लिए निर्देशित किया जाता है. प्रधानमंत्री को काशी के लोगों की विशेष चिंता रहती है और इसीलिए उन्होंने पप्पू के बेहतर स्वास्थ्य लाभ की कामना से हम सभी को तत्पर रहने के लिए निर्देशित कराया है.

उन्होंने कहा कि इसके बाद हमने अस्पताल पहुंचकर पप्पू जी का हाल-चाल जाना और उन्हें सभी प्रकार के चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए भी आश्वस्त किया. वहीं अब तक मिली जानकारी के अनुसार विश्वनाथ सिंह अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर लौट चुके हैं और उनकी तबीयत पहले से काफी बेहतर है.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर निर्वाचन आयोग का पहल, जानिए महिला और युवा मतदाताओं की संख्या बढ़ाने का ये खास प्लान

2022 के यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री मोदी काशी में रोड शो कर रहे थे. इस दौरान अस्सी से गुजरते समय देर शाम प्रधानमंत्री मोदी ने पप्पू अड़ी की मशहूर चाय की दुकान पर रुककर चाय पी थी और ठीक बगल में स्थित पान की दुकान से मीठा पान भी खाया था. उनकी चाय पीते हुए की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.