Punjab News: चंडीगढ़. सेक्टर-39 थाना पुलिस ने सेक्टर- 41 स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के अधिकारी राजीव कुमार की शिकायत पर एक महिला के खिलाफ 65 लाख रुपए की धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है.

महिला ने जीरकपुर स्थित बादल कॉलोनी में पांच मरले के जाली कागजात बैंक में जमा कराकर 65 लाख रुपए का लोन लिया. लेकिन, कुछ समय बाद किस्तें भरनी बंद कर दी. बैंक ने जब प्लॉट के कागजात चेक किए तो वे जाली निकले. एसबीआई के अधिकारी राजीव कुमार ने मामले की शिकायत पुलिस को दी. सेक्टर- 39 थाना पुलिस ने मामले की जांच करते हुए नवजोत कौर संधू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

बैंक नोटिस का महिला ने नहीं दिया जवाब (Punjab News)

सेक्टर 41 स्थित स्टेट बैक आफ इंडिया के अधिकारी राजीव कुमार ने कहा है कि मई 2020 मैं नवजोत कौर ने 83.25 लाख रुपए होम लोन के लिए अप्लाई किया. लोन के लिए बादल कॉलोनी जीरकपुर में 5 मरले का प्लॉट खरीदना बताया. 22 मई 2020 को बैंक ने 65 लाख रुपए लोन पास किया. 8 जून को बैंक ने ड्राफ्ट महिला को सौंप दिया लोन लेने के बाद महिला ने बैंक की किस्तें जमा करानी बंद कर दी. इसको लेकर 5 अप्रैल 2021 को बैंक ने महिला को नोटिस भेजा, लेकिन कोई जवाब नहीं आया. इसके बाद जांच की गई.