Punjab News: मोगा. मोगा-मक्खू रोड पर कार और ट्रक की टक्कर में 5 लोगों (कार सवार ) की मौत हो गई. जबकि, एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

सभी मृतकों के शवों को थाना फतेहगढ़ पंजतूर प्रभारी द्वारा पुलिस पार्टी के सहयोग से शव घर में रखवा दिया है. थाना फतेहगढ़ पंजर के प्रभारी इंस्पेक्टर जसविंदर सिंह ने कहा कि गांव कड़ावाला के पास कार और ट्रक की टक्कर की सूचना मिली थी. मृतकों की पहचान गुरप्रीत सिंह, हैप्पी सिंह, गगनदीप सिंह, सारज सिंह एक अन्य युवक की मौत हो गई.

पुलिस अधिकारी का कहना है कि परिजनों के बयानों के आधार पर ट्रक चालक पर मामला दर्ज कर लिया गया हादसे में मारे गए हैप्पी सिंह के पिता पम्मा सिंह ने बताया कि उसका बेटा सैलून में काम सीखता था . उसका बेटा उसे शादी समागम में जाने की बात कह रहा था, लेकिन हादसा कैसे हुआ इसके बारे में उन्हें पता नहीं है.

वहीं घायल गुरप्रीत सिंह की मां मिंदो देवी ने बताया कि उसके बेटे पर पिछले सप्ताह गांव के एक व्यक्ति के पास रहने आई एक युवती को भगाने के आरोप में केस दर्ज किया था. इस मामले में गांव के ही गुरप्रीत सिंह गौरी को भी नामजद किया गया था. पुलिस केस को लेकर दोनों लोग घर से फरार थे और सुबह उनको हादसे की सूचना मिली. मिंदो देवी का कहना है कि उसके बेटे ने उसको फोन बताया कि केस दर्ज करने वाले लड़की परिवार वाले उनकी गाड़ी का पीछा कर रहे हैं, इसी के चलते उनकी गाड़ी बेकाबू होकर ट्रक से टकराई है. उसने आशंका जताई कि लड़की पक्ष द्वारा गाड़ी का पीछा करने के चलते ही यह हादसा हुआ है.

पुलिस ने इस मामले में गंभीरता से जांच शुरू कर दी है.