Rajasthan News: बीकानेर. गंगाशहर थाना इलाके में चोरों ने एक बंद मकान को निशाना बनाया है. घर के लोग दिल्ली गए हुए थे. पीछे से चोर घर से नकदी व जेवर ले उड़े. पीड़ित परिवार को छह नवंबर को पड़ोसी से वारदात का पता चला. तब वे बीकानेर आए और रिपोर्ट लिखाई.

गंगाशहर पुलिस के अनुसार, शिव वैली निवासी सीमा पुत्री कपूरचंद जैन ने बताया कि वह और उसकी मम्मी 13 अक्टूबर को दिल्ली गए थे. छह नवंबर को पड़ोसी से सूचना मिली कि घर के ताले टूटे हुए हैं. तब पीड़िता व उसकी मां बीकानेर आई. पीड़िता ने बताया कि तीन सोने की चेन, कानों के छह टॉप्स, तीन अंगूठियां, दो जोड़ी पायजेब, जिनकी कीमत करीब पांच लाख रुपए है और 50 हजार रुपए नकद चोर ले गए. पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं.

पीड़िता ने बताया के उनके घर के पास एक कंपनी का ऑफिस चलता है. चार नवंबर को वहां काम कर रहे लोग ऑफिस बंद करके गए थे. छह नवंबर की सुबह दस बजे आए, तो उनके ऑफिस का ताला चाबी से खुला ही नहीं. देखा तो, ताला क्षतिग्रस्त था. तब उन्होंने पीड़िता के घर में ताले टूटे हुए देखे. दीवार के ऊपर से झांक कर देखा, तो सामान बिखरा नजर आया. तब पीड़ित परिवार को सूचना दी.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें