Agra News. आगरा के बल्केश्वर क्षेत्र में धनतेरस के त्योहार की खुशियों के बीच पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. परिवार के सदस्यों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. 

बल्केश्वर के इंद्रा नगर के रहने वाले हेमंत ने धनतेरस वाले दिन पत्नी चित्रा की हत्या कर दी. घटना की जानकारी परिवार के लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस के आने से पहले ही आरोपी पति फरार हो गया. बताया गया है कि हेमंत की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है, जिसके बाद चित्रा से उसका दूसरा विवाह हुआ था. कुछ दिन से हेमंत और चित्रा के बीच विवाद चल रहा था. कुछ दिनों पहले ही दोनों का मामला पुलिस थाने में पहुंचा, जहां समझौते के बाद दोनों साथ-साथ रहने के लिए राजी हो गए थे. इसके बाद न जाने क्या हुआ कि हेमंत ने ये कदम उठाया. 

इसे भी पढ़ें – गोरखपुर में प्रेमी के शादी से इंकार करने पर प्रेमिका ने खाया जहर, जांच में जुटी पुलिस

घटना का जानकारी मिलते ही एसीपी मयंक तिवारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. एसीपी ने बताया कि 20 अक्टूबर को दोनों के बीच हुए झगड़े के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा था, दोनों ने समझौता कर लिया था. अब साथ-साथ में रह रहे थे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक