बरेली. जिले के भोजीपुरा थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार रात नैनीताल हाईवे पर दर्दनाक हादसा हो गया. यहां आटामाडा पेट्रोल पंप के सामने बाइक में अचानक आग लग गई, जिससे बाइक सवार युवक की जलकर मौत हो गई. बाइक पर पीछे बैठा उसका फुफेरा भाई झुलस गया. उसे निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बताई गई है.

जानकारी के मुताबिक, फतेहगंज पश्चिमी के गांव मड़ौली के निवासी 22 वर्षीय अंकित गंगवार बृहस्पतिवार रात बाइक से अपने फुफेरे भाई 20 वर्षीय रूपेश के साथ नवाबगंज से अपने घर जाने के लिए निकला था. अंकित के पिता अशोक कुमार ने बताया कि नैनीताल हाईवे पर भोजीपुरा थाना क्षेत्र में आटामाडा पेट्रोल पंप के सामने बाइक में अचानक आग लग गई.

कुछ ही पलों में बाइक आग का गोला बन गई. बाइक चला रहे अंकित को बचने का मौका नहीं मिला, जब तक बाइक रुक पाती तो वह आग की लपटों में घिर गया. बाइक गिरते ही वह उसके नीचे दब गया, जिससे अंकित की मौके पर ही जिंदा जलकर मौत हो गई. रूपेश भी गंभीर रूप से झुलस गया. राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें: बरेली में पुलिस ने किसान को पीटकर किया अधमरा, जुआरी पकड़ने गई थी पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने अंकित के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. रूपेश को निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. अंकित और रूपेश नवाबगंज के एक कॉलेज में बीफार्मा की पढ़ाई कर रहे थे. दोनों ही दिवाली की छुट्टी पर घर लौट रहे थे. अचानक हुए हादसे से परिवार में कोहराम मच गया. त्योहार की खुशियां भी मातम भी बदल गईं.