Rajasthan News: अजमेर रोड स्थित बाइक शोरूम में बुधवार रात भीषण आग लग गई. घटना के वक्त शोरूम में लोग कर्मचारी मौजूद थे. सभी ने शोरूम में खड़ी बाइक्स को बाहर निकालना शुरू किया, लेकिन आग भीषण होती गई.

आखिर सोडाला थाना पुलिस को सूचना दी गई. फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. चीफ फायर ऑफिसर देवेन्द्र मीणा ने बताया- अजमेर रोड सोडाला पर सुजुकी कंपनी का बाइक शोरूम है. रात करीब 9 बजे शॉर्ट सर्किट से शोरूम में आग लग गई.

आग की लपटों के साथ धुएं का गुब्बार उठता देखकर लोगों में दहशत फैल गई. आग लगने के समय शोरूम के नीचे के फ्लोर में 50 से ज्यादा बाइक खड़ी थी. ऊपर के फ्लोर में स्टाफ मौजूद था. शोरूम में खड़ी कई बाइक और सामान आग की चपेट में आने से खाक हो गया. आग में लाखों रुपए का माल जलकर खाक हो गया.

देवेन्द्र मीणा ने बताया- दो मंजिला बाइक शोरूम के फर्स्ट फ्लोर पर आग लगी थी. शोरूम के ग्राउंड फ्लोर पर नई बाइक्स खड़ी हुई थीं. फर्स्ट फ्लोर पर ऑफिस बना है. इसमें डॉक्यूमेंट सहित अन्य काम किया जाता है. बिजली वायरिंग में शॉर्ट सर्किट होने से ऊपरी मंजिल में आग लग गई. आग की लपटें उठती देखकर कर्मचारी नीचे आ गए थे.

आग की लपटों के ग्राउंड फ्लोर पर पहुंचने से पहले ही शोरूम में खड़ी नई बाइक्स को बाहर निकाल लिया गया था. ऊपरी मंजिल पर रखा फर्नीचर सहित अन्य सामान जलकर खाक हो गया. शोरूम मालिक ने फायर बाइक को बाहर निकालना शुरू कर एनओसी नहीं ले रखी थी.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें