मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस से बैखोफ होकर बदमाश लूट और चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुरैना जिले से सामने आया है, जहां तीन बदमाश कियोस्क संचालक के साथ मारपीट कर डेढ़ लाख कैश और लैपटॉप लूट कर फरार हो गए। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, यह पूरी वारदात पोरसा कस्बे की है। बताया जा रहा है कि कियोस्क संचालक रामू शाम 6.30 बजे इमली चौक पर स्थित सेंटर बंद कर बाइक से घर जा रहा था। इस दौरान तीन अज्ञात बदमाशों ने नागाजी तालाब के गेट के सामने उसकी डंडे व लात-घूसों से पिटाई कर दी। एक बदमाश उसके हाथ से बैग छीनकर भाग गया। वहीं तक दो बदमाश उसकी पिटाई करते रहे।

चुनाव में गैंगस्टर की एंट्री: इस पार्टी के प्रत्याशी को बिश्नोई गैंग से आया धमकी भरा फोन, कहा- चुनाव लड़ा तो जान से मार देंगे  

वारदात के बाद जब बैग लेकर भागने वाला बदमाश काफी दूर निकल गया, उसके बाद उसके अन्य दो साथी भी मौके से फरार हो गए। मारपीट से कियोस्क संचालक घायल हो गया है। लूट की यह पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घायल अवस्था में युवक पोरसा थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। शिकायतकर्ता के मुताबिक लूटे गए बैग में डेढ़ लाख रुपए, लैपटॉप, आधार कार्ड और दुकान की चाबी रखी थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट और डकैती की धारा के तहत मामला दर्ज किया और फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

जादू-टोना के शक में वारदात: भाई की मौत का बदला लेने के लिए आरोपी ने की बुजुर्ग महिला की हत्या, गिरफ्तार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus