अयोध्या. सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री तेजनारायण पांडेय ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार शहर से लेकर गांव तक हर मोर्चे पर फेल नजर आ रही है. सपा नेता ने प्रदेश की जनसमस्याओं को लेकर आज समाजवादी पार्टी कार्यालय लोहिया भवन से कार्यकर्ताओं ने एक जुलूस निकाला, जिसे प्रशासनिक अधिकारियों ने रीडगंज चौराहे पर रोक लिया.

पूर्व मंत्री तेजनारायण पांडेय पवन के नेतृत्व में सपाइयों ने सिटी मजिस्ट्रेट को आठ सूत्रीय ज्ञापन सौंपा. इसके बाद पांडेय ने कहा कि शहर से लेकर गांव तक समस्याओं का अम्बार लगा हुआ है, लेकिन प्रदेश सरकार इन तमाम समस्याओं को जानते हुए शांति से बैठी है. आम जन को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. सपा नेता ने कहा कि अयोध्या में रामपथ और चौदह कोसी परिक्रमा के नाम पर जो दुकानें व मकान तथा भूमि अधिग्रहण सरकार द्वारा किया गया है इसमें भारी अनियमितता बरती गई है, जिसे निष्पक्ष जांच कराकर दुकानदारों व मकान मालिकों को मुआवजा दिया जाए.

इसे भी पढ़ें – नोटबंदी की लाइन में पैदा हुए खजांची का अखिलेश यादव ने मनाया जन्मदिन, बोले- धोखा थी नोटबंदी

सपा के पूर्व मंत्री ने कहा कि श्रीरामजन्मभूमि मंदिर निर्माण का सर्वोच्च न्यायालय से फैसला आने के बाद अयोध्या में कितने अधिकारियों व नेताओं ने भूमि खरीद फरोख्त अपने परिजनों व रिश्तेदारों के नाम से की है, इसकी सूची योगी सरकार प्रकाशित करे. इस समय अयोध्या में चारों तरफ प्रदूषण है. ऐसा प्रतीत होता है कि देश की राजधानी दिल्ली से भी ज्यादा दूषित है. इसके निराकरण के लिये सरकार को उचित कदम उठाना चाहिए. उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है. जहां देखो वहीं कमीशनबाजी का शोर मचा हुआ है. योगी सरकार तत्काल परमानेंट वैकेंसी निकालकर बेरोजगारों की भर्ती करे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक