अनिल सक्सेना, रायसेन। मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल के बीच कांग्रेस के कार्यकर्ता पर जानलेवा की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सिलवानी विधानसभा की राजपूत सरकार एवं बीजेपी प्रत्याशी रामपाल सिंह के लोग सिलवानी विधानसभा के सिवनी प्रतापगढ़ में दारू एवं पैसा बांट रहे थे। इसका विरोध करने जब कांग्रेस पार्टी के बमोरी कार्यालय के संचालक अवधेश पटेल और राम सिंह लोधी पहुंचे तो उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया गया। हालांकि इसकी पुष्टि लल्लूराम डॉट कॉम नहीं करता है। 

BJP प्रत्याशी भरत सिंह कुशवाह पर लगा पुलिस पर दबाव बनाने का आरोप: कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत, कहा- ग्रामीणों को भी दी जा रही इस बात की धमकी

आरोप है कि बीजेपी प्रत्याशी रामपाल सिंह के बेटे दुर्गेश सिंह राजपूत, गिरजेश सिंह राजपूत, अवधेश सिंह राजपूत एवं भतीजे पवन सिंह राजपूत के द्वारा उनकी गाड़ी पर हमला किया गया और तोड़फोड़ की गई। साथ ही अवधेश पटेल पर दुर्गेश सिंह राजपूत एवं गिरजेश सिंह राजपूत ने तलवार से हमला कर जान से मारने की कोशिश की। जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। 

MP के मंत्री महेंद्र सिसोदिया के 22 हजार करोड़ के विकास कार्यों की खुली पोल: गड्ढों और कीचड़ में हिचकोले खाकर गांव पहुंची नेताजी की गाड़ी, खुद के विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने पहुंचे तो जनता ने घेरा

आरोप यह भी है कि अवधेश सिंह राजपूत ने राम सिंह लोधी पर लाठी डंडों से हमला किया वह घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि भतीजा पवन सिंह राजपूत बंदूक हाथ में लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा था। कांग्रेस का आरोप है कि रामपाल सिंह राजपूत सिलवानी विधानसभा चुनाव को गुंडों, पैसों और पुलिस के दम पर जीतना चाहते हैं। रामपाल सिंह अपनी हार का माहौल देखकर बौखला गए हैं इसलिए हिंसा पर उतारू हो गए हैं। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus