इश्हाक खान, अंतागढ़. अन्तागढ़ ब्लॉक के कढाईखोदरा में ग्रामीणों ने पुलिस और सुरक्षाबल के जवानों पर मारपीट का गंभीर आरोप लगाया है. जवानों ने नक्सलियों के बारे में जानकारी होने की बात कहते हुए ग्रामीणों के साथ मारपीट की है. ग्रामीणों ने थाना पहुंचकर इस मामले में लिखित शिकायत की है.

जानकारी के अनुसार सुरेली गांव के सोनसाय, मंगलूराम, इंद्रजीत शोरी, खेत में काम कर रहे थे. साथ में उनके घर की महिलाए और बच्चे भी थे तभी सुबह करीब 11 बजे कढाईखोदरा कैम्प और पुलिस के जवान वहां पहुंचे और नक्सलियो के गांव में आने की बात पूछी जिस पर तीनों ने जानकारी नहीं होने की बात कही. जिस पर जवान बिफर गए और तीनों के साथ मारपीट शुरू कर दी.

ग्रामीणों का आरोप है कि जवानों ने करीब 3 घण्टे तक उनके साथ हाथ मुक्के और मोम की रस्सी से बेरहमी से मारपीट की. जवानों ने ग्रामीणों से नक्सलियों के द्वारा इलाके में सामान छुपाने की जानकारी ग्रामीणों को होने और इसकी जानकारी पुलिस को नहीं देने की बात कहकर घर की महिलाओं और बच्चो के सामने बेरहमी से मारपीट की गई. ग्रामीणों ने आज अन्तागढ़ थाना पहुंच मामले की शिकायत की है जिस पर थाना प्रभारी ने जांच उपरांत कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.