मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने मुंबई में अपने जुड़वां बच्चों के पहले बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी दी। जहां फिल्मी सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। यहां कई स्टार अपने बच्चो को लेकर पार्टी में पहुंचे. एक्टर्स का लुक और ब्यूटी देखते ही बन रहा था.

https://www.instagram.com/reel/CzyWKu6MUWR/?utm_source=ig_web_copy_link

पार्टी में कियारा आडवाणी से लेकर बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे. कियारा आडवाणी अकेले ही पार्टी में नजर आईं. कियारा ने इस दौरान बेहद खूबसूरत आउटफिट पहनी थी वह किसी किट से काम नहीं लग रही थी कियारा की क्यूटनेस देखते ही बन रही थी इसी तरह कैटरीना कैफ ने भी पार्टी में बेहद क्यूटनेस के साथ एंट्री ली उन्होंने ऑरेंज कलर का एक फ्रॉक पहना हुआ था जॉन पर बेहद खूबसूरत लग रहा था कैटरीना और कियारा का लुक पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट नजर आ रहा था.Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

https://www.instagram.com/reel/CzyiwapsrBy/?utm_source=ig_web_copy_link

मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी के साथ पोज देते हुए नजर आए. इसके अलावा मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने भी नन्हे बच्चों के साथ खूब तस्वीरें ली.

https://www.instagram.com/reel/Czye9f_syXd/?utm_source=ig_web_copy_link

इस दौरान नीता अंबानी ने भी पार्टी में खास लुक के लिए वन पीस पहना हुआ था. पार्टी में करण जौहर से लेकर कई फिल्मी सितारे इस दौरान अपने फैशन का जलवा बिखेरती नजर आए.