Road Accident. देवरिया जिले में ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी. हादसे में दंपति की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी.

जानकारी के अनुसार, मदनपुर थाना इलाके के महेन-कुसम्हां स्थित एक ईंट भट्ठे के पास कपरवार-रुद्रपुर मार्ग पर रविवार की सुबह करीब नौ बजे ट्रक और स्कूटी में टक्कर मार दी. हादसे में स्कूटी सवार दंपति की मौके पर मौत हो गई. दोनों के शव क्षत-विक्षत हो गए थे1 ट्रक में फंसी स्कूटी करीब तीन किलोमीटर तक घिसटती रही. पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया. साथ ही ट्रक और स्कूटी थाने लाई.

इसे भी पढ़ें – फिर एक बेटी चढ़ी हवस की भेंटः दरिंदगी की हदें पार, रिक्शा में बैठी लड़की का चालक ने किया रेप, मामला जानकर कांप जाएगी रूह…

मदनपुर कस्बा के रमईपुर वार्ड के रहने वाले मुर्तजा अंसारी (45) पुत्र ऐनुल अंसारी रुद्रपुर में मकान बनाकर रहते हैं. मुर्तजा अपनी पत्नी शकीना खातून के साथ स्कूटी से कपरवार एक रिश्तेदार के घर जा रहे थे. इसी बीच रास्ते में महेन के कुसम्हां स्थित एक ईंट भट्ठे के पास गलत दिशा से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में शकीना की मौके पर मौत हो गई. वहीं स्कूटी में फंसे होने के कारण पति मुर्तजा काफी दूर तक घिसटते रहे. उनकी भी मौत हो गई.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक