मुकेश मेहता, बुधनी। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के बुधनी में लापरवाही के चलते एक महिला की मौत का मामला सामने आया है। परिजनों ने गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया है। बताया गया कि तबीयत बिगड़ने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों की अनुपस्थिति और बीएमओ की लापरवाही के चलते महिला ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिजनों ने स्वास्थ्य केंद्र में हंगामा शुरू कर दिया।

बुधनी में डॉक्टरों की कमी के चलते स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से महिला की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह करीब 7.30 बजे महिला की पीठ में दर्द होने पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों की अनुपस्थिति में नर्स ने महिला को गलत इंजेक्शन लगा दिया। जिससे उसकी जान चली गई।

MP चुनाव में लापरवाही बरतने पर कार्रवाई: देवास में सहायक राजस्व निरीक्षक, उज्जैन में 3 कर्मचारी निलंबित, कारण बताओ नोटिस भी जारी

मृतक महिला के बेटे ने बताया कि CHC में डॉक्टर नहीं थे, नर्स ने दर्द का इंजेक्शन लगाया। जिसके बाद मां को घर ले जाते समय हार्ट अटैक आ गया। जब सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जाकर पूछा कि कौन सा इंजेक्शन लगाया तो कोई जवाब नहीं दे रहा है। लापरवाही बरतने को लेकर परिजनों ने स्वास्थ्य केंद्र में हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों का आरोप है कि गलत इंजेक्शन से महिला की मौत हुई है।

राजधानी में नाबालिग ने की आत्महत्या: शादी समारोह में गया था परिवार, वापस लौटे तो फंदे से झूलता मिला छात्र का शव

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus