Share Market News: शेयर बाज़ार में निवेश करके पैसा कौन नहीं कमाना चाहता? अगर आप भी सोमवार को शेयरों में निवेश कर कमाई करना चाहते हैं तो शेयर बाजार विशेषज्ञ वैशाली पारेख की सलाह पर हम आपको उन तीन शेयरों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें उन्होंने निवेशकों को कमाई के लिए सोमवार को खरीदने की सलाह दी है.

शेयर बाजार विशेषज्ञ वैशाली पारेख ने कहा है कि अगर आप सोमवार को शेयर बाजार से कमाई करना चाहते हैं तो इंडियन रेलवे फाइनेंस कॉरपोरेशन, यूनाइटेड स्पिरिट्स और सिनगिन इंटरनेशनल के शेयर खरीदकर अच्छा पैसा कमा सकते हैं.

वैशाली पारेख ने कहा है कि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी जल्द ही 20000 के स्तर को पार कर सकता है. सोमवार को शेयर बाजार में कारोबार की शुरुआत मामूली बढ़त के साथ हुई है और शुरुआती कारोबार में बीएसई सेंसेक्स 20 अंक ऊपर और निफ्टी ऊपर था 7 अंक से.

प्रभु दास लीलाधर की टेक्निकल रिसर्च वाइस प्रेसिडेंट वैशाली पारेख का मानना है कि निफ्टी 50 इंडेक्स को 19,800 और 19,850 के बीच प्रतिरोध महसूस हो रहा है. एक बार 19850 अंक का स्तर टूटने पर निफ्टी 50 इंडेक्स 20,200 के स्तर तक जा सकता है.

वैशाली पारेख ने कहा है कि अगर आप सोमवार को शेयर बाजार में निवेश करके कमाई करना चाहते हैं तो आईआरएफसी, यूनाइटेड स्पिरिट्स और सिनगिन इंटरनेशनल के शेयरों पर दांव लगाकर कमाई कर सकते हैं.

वैशाली पारेख ने कहा है कि आईआरएफसी के शेयरों का लक्ष्य जल्द ही 82 रुपये पर देखा जा सकता है. वैशाली पारेख ने यूनाइटेड स्पिरिट्स के शेयरों को 1056 रुपये के स्तर पर खरीदने की सलाह दी है जबकि इसका लक्ष्य 1110 रुपये पर देखा जा सकता है. इसे खरीदने की सलाह दी गई है सिंजीन इंटरनेशनल के शेयर 757 रुपये के लक्ष्य के साथ 734 रुपये के स्तर पर.