रायपुर. पद्मश्री कवि सुरेन्द्र दुबे कल अमित शाह के समक्ष भाजपा में शामिल होंगे. विश्वसनीय सूत्र ने लल्लूराम डॉट कॉम को जानकारी देते हुए बताया कि ये खबर सौ फीसदी सच है. सूचना मिलते ही इस संबंध में पुष्टि के लिए डॉ सुरेन्द्र दुबे से बातचीत भी की गई.

कवि सुरेन्द्र दुबे को जब देर रात हमने कॉल करके कहा कि ‘ दुबे जी क्षमाप्रार्थी हूँ, इतनी रात कॉल करने के लिए तब उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में हँसते हुए कहा, नहीं- नहीं बताएं क्या बात है…जाग ही रहे हैं भाई, कवि लोगों का अभी कहाँ रात होगी…

जब उनसे पूछा गया कि क्या वे कल भाजपा में प्रवेश कर रहे हैं…? इस सवाल पर वे जरा ठिठक गए, फिर बोले- है तो वैसे मगर अभी क्या बताऊँ. फिर वे आगे बोले कि लेना तो है मगर जब तक प्रवेश न ले लें तब तक क्या बताएं.

अंततः बाद में सुरेन्द्र दुबे ने कहा कि हाँ वे कल भाजपा में प्रवेश ले रहे हैं. बता दें कि डॉ सुरेन्द्र दुबे छत्तीसगढ़ राजभाषा आयोग के सचिव थे, चूँकि वे अभी इस पदभार से मुक्त हो चुके हैं. जानकारी के अनुसार वे दुर्ग या बेमेतरा से चुनाव लड़ सकते हैं.

साथ ही आपको बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कल पांच सितंबर को छत्तीगसढ़ के दौरे पर आ रहे हैं. वे डोंगरगढ़ में मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की विकास यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे.