चंद्रकांत देवांगन. दुर्ग. विधानसभा चुनाव नजदीक है टिकट को लेकर दावेदारों में आपस मे खींचतान का माहौल है तो एक दूसरे के खिलाफ उधेड़ बुन का दौर भी शुरू हो चुका है। दुर्ग जिले के कांग्रेस की नेत्री गुरमीत धनई ने कांग्रेस के ही सदस्य रज्जन अकील खान पर आरोप लगाया कि कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के दौरान कार्यालय में उनके साथ गाली-गलौज कर गैंगस्टर के नाम लेकर जान से मारने की धमकी दी गयी है।

इस बात की शिकायत उन्होंने दुर्ग के सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई है वही महिला नेत्री द्वारा पुलिस के आला अधिकारियों पर पैसा लेकर संरक्षण देने का आरोप भी लगाया है। इस घटना के बाद जिला कांग्रेस के संयुक्त महामंत्री ने भी अपनी ही पार्टी की नेत्री के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उन्हें ब्लैकमेलर बता दिया उनका कहना था कि उक्त महिला के द्वारा उन्हें 2012 से झूठे आरोप में फसाकर परेशान किया जा रहा है।

महिला नेत्री के द्वारा आरोप लगाया गया था कि रज्जन अकील खान की गाड़ी से उनकी बेटी का पीछा कर अपहरण करने का प्रयास किया गया है वही जिस दिनांक को कांग्रेस के सदस्य रज्जन पर आरोप लगे थे उस दिन वो कोयंबटूर राजीव गांधी वार्षिक पुण्यतिथि के कार्यक्रम में थे जो कि समाचार पत्रों में भी प्रकाशित हुआ उसी को आधार बनाकर उन्होंने अपनी बेगुनाही का सबूत पुलिस को प्रस्तुत किया जिसके आधार पर कांग्रेस नेत्री का आरोप निराधार दिखने लगा और पुलिस ने मामले को खात्मे के लिए भी भेज दिया था।

कांग्रेसी नेत्री गुरमीत धनई के वायरल वीडयो के बाद कांग्रेस की आपसी खींचतान सामने आते दिख गयी है. इसी मामले को खात्मे के लिए कांग्रेस नेत्री पर बार बार दबाव डाला जाता था कि उसके एवज में वो 5 लाख रुपये दे तो यह मामला समझौते से खत्म हो जाएगा। समझौते के लिए हुई मुलाकात के दौरान रज्जन अकील खान ने पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया जिसमे कांग्रेस नेत्री के द्वारा पैसों की मांग की जा रही थी। जिसके बाद रज्जन खान ने समझौते के लिए पैसा न देकर इस मामले की शिकायत पुलिस से कर दी जिसके बाद दोनों के बीच विवाद और गहरा गया। रज्जन खान के अनुसार उनके द्वारा की गई शिकायत अभी जांच में है जिसके चलते कांग्रेस नेत्री के द्वारा इस तरह का आरोप लगाकर उनकी छवि खराब कर राजनीतिक षडयंत्र का प्रयास किया जा रहा है।

वही जब इस मामले में जब कांग्रेस की जिला अध्यक्ष तुलसी साहू से जब पूछा गया कि स्क्रीनिंग कमिटी के कार्यक्रम में कांग्रेस नेत्री गुरमीत धनई ने गाली गलौच देकर जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है इस बारे में उनका कहना था कि इस दौरान इस तरह का कोई भी मामला नही हुआ था एक तरह से कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने अपनी ही कांग्रेस नेत्री गुरमीत धनई के आरोप को बेबुनियाद बता दिया है।

देखिये वीडियो…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=z9ju-sg4MjA[/embedyt]