जालंधर. जालंधर से अभी-अभी बड़ी खबर सामने आ रही है। जालंधर दिल्ली नेशनल हाईवे के साथ अब किसानों ने धन्नो वाली फाटक के पास रेलवे ट्रैक को भी जाम कर दिया है। किसानों का कहना सरकार ने हमारी मांगों को लेकर अभी तक कोई भी नोटिफिकेशन जारी नहीं जिसके चलते रेलवे ट्रैक को जाम किया गया है।

बता दें कि धन्नोवाली के पास किसानों के लगातार जारी धरने का नेतृत्व कर रहे दोआबा किसान संघर्ष कमेटी पंजाब के प्रधान बलविंद्र सिंह मल्ली नंगल ने कहा कि किसान खुद आम लोगों में से हैं, वे कभी नहीं चाहेंगे कि उनके कारण उनके अपने लोगों को परेशान होना पड़े लेकिन पंजाब सरकार यह नहीं चाहती कि किसानों का धरना खत्म हो इसलिए ही उनकी मांगों को मानने के लिए तैयार नहीं है।

किसान भवन चंडीगढ़ में हुई किसान संगठनों की बैठक के बाद जोगिंद्र सिंह उगराहां, हरिंद्र सिंह लक्खोवाल और बूटा सिंह बुर्जगिल ने बताया कि दिल्ली मोर्चे के दौरान केंद्र सरकार द्वारा कई मांगों पर सहमति जताई गई थी लेकिन उनमें से कुछेक अभी लंबित हैं लेकिन न केंद्र सरकार अपने वायदों पर खरा उतरी है और न ही पंजाब सरकार इसलिए संयुक्त किसान मोर्चा के देशव्यापी आह्वान के तहत 26 से 28 नवम्बर तक प्रदेश की राजधानी चंडीगढ़ में मोर्चा लगाया जाएगा।