मनीषा त्रिपाठी, भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह 11 बजे आकाशवाणी से “मन की बात” कार्यक्रम में देशवासियों को संबोधित किया। यह मासिक रेडियो कार्यक्रम की 107वीं कड़ी थी। इस कार्यक्रम में मोदी ने लोकल प्रोडक्ट को सपोर्ट करने का संदेश दिया। उन्होंने सवाल उठाया कि – विदेश में जाकर शादी करने का जो नया वातावरण बन रहा है क्या यह यह जरूरी है? कहा कि भारत में ही स्थानीय स्तर पर शादियां हो। शादियों में लोकल प्रोडक्ट ही खरीदने की अपील की।

बीजेपी मीडिया सेंटर में दिव्यांग बच्चों के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मन की बातें सुनी। मन की बात शुरू होने से पहले दिव्यांग बच्चों ने मंत्रोच्चारण किया। बड़ी संख्या में दिव्यांग बच्चे मौजूद थे।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि – मोदी के नेतृत्व में भारत आतंकवाद मुक्त हुआ है। पीएम के आह्वान के बाद स्वदेशी को भी बल मिला है। मन की बात में आज देश के अंदर अच्छा काम करने वाले सभी आयामों को बताया है। आज भारत का नेतृत्व ऐसा एकमात्र नेतृत्व है जो देश के छोटे से छोटे काम को एप्रीशिएट करता है। 26/11 को आज ही के दिन आतंकवाद ने देश को हिलाया था लेकिन आज मोदी ने कहा की आज कोई आतंकवादी घटना नहीं हो पाती। भोपाल के कार्यक्रम में दिव्यांग बच्चे इंटरप्रेटर के माध्यम से मन की बात सुनाने का विशेष प्रयोग किया गया।

कांग्रेस पर साधा निशाना

वीडी शर्मा ने कहा कि वो तो अब दूसरी ट्रेनिंग दें तो अच्छा है, 3 तारीख को पता चल जायेगा कौन सी ट्रेनिंग देने है। बीजेपी की ट्रेनिंग पर कहा कि- हर बूथ पर बीजेपी का बीएलए मौजूद हैं जिन्हें आज वर्चुअल ट्रेनिंग दे रहे हैं। पार्टी की लोकल यूनिट भी मतगणना के लिए तैयार है।

पॉवर गॉशिप: ट्रेनर को लेकर चर्चाओं का दौर गरम…कद्दावर मंत्री कौन..? नई सरकार में नई सर्जरी…थोकबंद बंगले होंगे खाली…सट्टा बाजार ने लगाया बट्टा और उड़ गई नींद…

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus