Rajasthan News: जयपुर. प्रताप नगर थाना इलाके में जाल में फंसा कर एक युवक से तीस लाख रुपये मांगने का मामला सामने आया है. पीड़ित का आरोप है कि आरोपित युवती ने खुद को अनाथ बताकर दोस्ती कर उससे नजदीकियां बढ़ाई और बहाने बनाकर रुपए ऐंठने के बाद दुष्कर्म का झूठी मामला दर्ज करवाने की धमकी देकर रुपए की मांग की.

इस संबंध में पीडित ने थाने में आरोपित युवती के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. थानाधिकारी जहीर अब्बास ने बताया कि करौली निवासी सुरेश मीना ने मामला दर्ज करवाया है कि उसका भतीजा लोकेश कुमार मीना साल 2018 में प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी के लिए जयपुर आया था और थाना इलाके में किराए का कमरा लेकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने लगा. इस दौरान उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई. जिसने खुद को अनाथ बताकर दोस्ती कर लोकेश से पीडित अलग नजदीकियां बढ़ा ली. का आरोप है कि अलग बहानों से मदद करने की कहकर युवती उससे अवैध तरीके से रुपए ऐंठने लगी. सरकारी नौकरी में चयन होने पर साल 2021 में लोकेश ने शिलॉग गोहाटी में ज्वाइनिंग कर ली.

उसके बाद भी लड़की लगातार मोबाइल कॉल के जरिए सम्पर्क में रही. रुपए ऐंठने के साथ अवैध मांग बढ़ने पर डराना- धमकाना शुरू कर दिया. जाल के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर 30 लाख रुपए की मांग की. डिमांड पूरी नहीं करने पर 29 अक्टूबर को प्रताप नगर थाने में 25 वर्षीय की लड़की ने लोकेश कुमार मीना के खिलाफ दुष्कर्म मामला दर्ज करवाया कि साल 2014 में उसकी उम्र 16 वर्षीय की थी और वह पढ़ाई करती थी. उस समय सीतापुरा में एक रिश्तेदार के कार्यक्रम में उसकी मुलाकात टोडाभीम करौली निवासी लोकेश मीना से हुई.

बातचीत के दौरान आरोपी ने उसे फ्रेंडशिप का ऑफर किया. मना करने के बाद मिलने के बहाने वह उसके घर आया. घर पर अकेला पाकर आरोपी लोकेश ने उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर शादी करने का वादा किया. दुष्कर्म कर उसका वीडियो भी बनाया.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें