उमरकोट: रायघर पुलिस ने रविवार को नबरंगपुर जिले के गोना पंचायत के मुरुमडीही गांव में एक युवा आदिवासी महिला की हत्या करने और उसके शरीर को टुकड़ों में काटने के प्रयास में उसकी त्वचा को छीलने के आरोप में मुख्य संदिग्ध चंद्र राउत और उसकी पत्नी सिया राउत को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने कहा कि 27 वर्षीय चंद्रा का बागबेड़ा गांव की पीड़िता तिलबती गोंड (21) के साथ विवाहेतर संबंध था. बुधवार को तिलबती मुरूमडीही स्थित चंद्रा के घर पहुंची और उससे शादी करने के लिए कहा. हालाँकि, चंद्रा और उसकी पत्नी ने उसकी हत्या कर दी और उसके शरीर के विभिन्न हिस्सों से त्वचा छील दी. आरोपी दंपत्ति ने सबूत मिटाने के लिए शव को टुकड़ों में काटने का भी प्रयास किया. बाद में उन्होंने तिलाबती के शव को मुरुमडीही गांव के पास एक जंगल में दफना दिया. शनिवार को जंगल में खून के धब्बे मिलने के बाद पुलिस ने महिला का शव कब्र से निकाला.

चंद्रा और सिया को अदालत में पेश किया गया. उस दिन, तिलाबती के परिवार के सदस्यों और बागबेड़ा के ग्रामीणों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग करते हुए रायघर पुलिस स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन किया. इससे पहले शनिवार की रात बागबेड़ा के ग्रामीणों ने चंद्रा के घर के पिछवाड़े में तिलाबती के शव का अंतिम संस्कार कर दिया.