मनेंद्र पटेल, दुर्ग. जिले के जामुल थाना क्षेत्र में जामुल अहिवारा मार्ग पर भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, हाईवा ने स्विफ्ट कार सवार तीन लोगों को ठोकर मारी, जिससे कार में सवार एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना पर जामुल पुलिस मौके पर पहुंची.

इस हादसे में स्मृति नगर भिलाई निवासी 67 वर्षीय पी वेंकट रत्नम, 60 वर्षीय पत्नी श्यान्ति और श्यान्ति की बुजुर्ग माता की मौत हुई है. तीनों के शव को भिलाई के लाल बहादुर सुपेला अस्पताल के मर्च्युरी में रखा गया. वहीं हाईवा टिप्पर को जामुल पुलिस ने जब्त कर लिया है. ड्राइवर फरार है. यह घटना तब हुई जब तीनों मृतक अपनी कार से बेरला से अपने घर स्मृति नगर भिलाई लौट रहे थे.

बताया जा रहा कि बुजुर्ग दंपती की बेटी पीडी नित्या जम्मू कश्मीर में IPS ऑफिसर हैं. लद्दाख में SSP हैं. बेटा मर्चेंट नेवी में कार्यरत हैं. बुजुर्ग दंपत्ति और पी वेंकट रत्नम की सासू मां सभी बेरला से अपने रिश्तेदार के घर मिलने गए थे. आंवला नवमी के अवसर पर उन्हें भोज के लिए आमंत्रित किया गया था. वापस घर भिलाई आने के दौरान जामुल की ओर से आ रही हाईवा ने खेदामारा चौक पर कार को ठोकर मारा. इस घटना में स्विफ्ट कार के परखच्चे उड़ गए. कार सवार तीनाें की मौत हो गई.

हादसे के बाद हाईवा ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. IPS बेटी को इस हादसे की सूचना पड़ोसियों ने दी. भावुक होकर IPS बेटी भी देर रात फ्लाइट से भिलाई पहुंचेगी.