मनीषा त्रिपाठी, भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की मतगणना से पहले आम आदमी पार्टी ने बड़ी कार्रवाई की है। प्रदेश में विधानसभा चुनाव में पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते AAP ने 5 नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया है। कई कार्यकर्ताओं पर पार्टी विरोधी काम करने की शिकायत मिली थी। जिसके बाद इन नेताओं को निलंबित किया गया है।

आप (AAP) की ओर से जारी आदेश में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल और प्रदेश प्रभारी बीएस जून के हस्ताक्षर है। जिसमें लिखा है कि सूचित किया जाता है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का निर्णय लिया गया है।

कांग्रेस को ऑपरेशन लोटस का डर: संगठन की रिपोर्ट में कई संभावित विधायकों के संपर्क में बीजेपी, काउंटिंग के बाद चुने हुए विधायकों की निगरानी करेगी Congress

इन्हें किया गया निलंबित

विंध्य के 4 तो ग्वालियर चंबल के एक नेता को पार्टी से निकाला गया। जिन नेताओं को निलंबित किया गया है, उनमें संदीप शाह सिंगरौली, अनिल शाह सिंगरौली, अनिल द्विवेदी सिंगरौली, ऋषभ चौहान ग्वालियर और प्रमोद शर्मा रीवा शामिल है।

मतगणना से पहले स्ट्रांग रूम की सुरक्षा को लेकर निर्देश जारी: काउंटिंग रूम में इन चीजों पर रहेगा प्रतिबंध, कल होगी कर्मचारियों की फाइनल ट्रेनिंग

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus