शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में कल मतदान को लेकर दोनों शीर्ष दल तैयारियों में जुट गए हैं। कांग्रेस और बीजेपी के बनाए वॉर रूम में सुबह से ही दिग्गज मोर्चा संभालेंगे और मतगणना समाप्त होने तक सक्रीय रहेंगे। वहीं इसके एक दिन पहले कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए लिखा कि डेढ़ महीने पहले शुरू हुई चुनाव की प्रक्रिया कल संपन्न हो जाएगी। कल इसी एकाग्रता और समर्पण से मतगणना की प्रक्रिया भी हम सबको मिलकर संपन्न करानी है।

एक्जिट पोल से मुझे कोई मतलब नहींः कमलनाथ बोले- कल लंच टाइम में चर्चा करेंगे, आज कुछ कहने की आवश्यकता नहीं

कमलनाथ ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा- प्रिय साथियो, यह उत्साह और आत्मविश्वास का समय है। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया करीब डेढ़ महीने पहले प्रारंभ हुई थी और कल 3 दिसंबर को मतगणना के साथ यह संपन्न हो जाएगी। आपने हर चरण पर मन, वचन और कर्म से पार्टी और लोकतंत्र की जो सेवा की है, वह अतुलनीय है।

कल इसी एकाग्रता और समर्पण से मतगणना की प्रक्रिया भी हम सबको मिलकर संपन्न करानी है। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में मैं स्वयं उपस्थित रहकर मतगणना की प्रक्रिया पर पूरी नजर रखूंगा और आप सबके सतत संपर्क में रहूंगा। 3 दिसंबर को मध्य प्रदेश में नया प्रभात होगा। विश्वास रखिए विजय श्री कांग्रेस का वरण करने जा रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus