शुभम जायसवाल, राजगढ़। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव(Madhya Pradesh Election Results) को लेकर आज 230 विधानसभा सीटों और मतगणना जारी है। इसी बीच प्रदेश के राजगढ़ की खिलचीपुर विधानसभा सीट पर ईवीएम की मतगणना पूरी हो गई है। यहां भाजपा के हजारीलाल दांगी की लगभग 14800 मतों से जीत हुई।

MP Election Result : श्योपुर जिले की दोनों सीटों पर इस बार कांग्रेस का कब्जा, बाबूलाल जंडेल ने लगातार दूसरी बार चुनाव जीतकर बदला 75 साल का इतिहास

खिलचीपुर विधानसभा सीट मतगणना का रिजल्ट आ गया हैं। यहां भाजपा के हजारीलाल दांगी ने लगभग 14800 मतों से कांग्रेस के कद्दावर नेता प्रियव्रत सिंह खींची पूर्व ऊर्जा मंत्री हारा दिया।

जीत के बाद भाजपा के हजारीलाल दांगी का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा यह जीत बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं को जाती है। उनकी मेहनत और प्रदेश सरकार के कारण आज जीत हासिल हुई है। सीएम शिवराज सिंह ने जो योजना शुरू की, फिर वो लाड़ली बहनों हो या लाड़ली लक्ष्मी योजना हो इस सब का साथ मिला हैं।

MP Election Result : जबलपुर की 8 विधानसभा सीट में से 7 पर BJP का कब्जा, केवल 1 सीट पर कांग्रेस ने की जीत दर्ज

वहीं कांग्रेस के कद्दावर नेता प्रियव्रत सिंह ने कहा कि कांग्रेस लीडरशिप को समझना होगा, कमलनाथ को भी समझना होगा की कहां हम से कमी हुई, कहां चूक हुई। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर ऐसा कुछ है तो उसमें सुधार करने चाहिए। उन्होंने कहा मुझे नहीं पता की क्या कमी हुई पर जो भी हुई उसमें सुधार कर नई ऊर्जा के साथ फिर जनता के सामने आएंगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus