Punjab News: फिरोजपुर. फाजिल्का से पठानकोट किन्नू के कैरेटों की आड़ में ट्रक के अंदर छुपा कर ले जाए रहे गोवंशों से भरे ट्रक को गौ रक्षा दल के सदस्यों ने पकड़ लिया है. पकड़े के ट्रक के अंदर से 12 गोवंशों को बरामद किया गया. जिसके बाद फिरोजपुर कैंट थाना पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार आरोपी सारुफ पुत्र मारुफ खान, निवासी बछाई, जिला पुंछ व सलीम खान पुत्र मोहम्मद माहीन, निवसी ठेठर, जिला जम्मू को काबू करते हुए ट्रक को जब्त कर लिया. पुलिस को दी गई शिकायत में मंहत गरीब दास संचालक अपना घर वृद्ध आश्रम कोटकपूरा ने बताया है कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि से इस के एक आरोपी फाजिल्का से पठानकोट बेसहारा गोवंशों को कटने के मकसद पकड़कर ले जाते है.

आरोपी किन्नू फसल के कैरेटों से छुपाकर बार गोवंशों को कटने के लिए बूचड़खाने ले जा रह है. उक्त सूचना आधार पर कार्रवाई करते हुए ट्रक को काबू किया गया. जिसका नंबर जेके 14 बी-8881 है. ट्रक के अंदर किन्नू फसल के कैरेटों के बीच छुपा कर रखे गए 12 गोवंशों को बरामद किया गया. जिसके बाद ट्रक को पुलिस के हवाले कर दिया गया. फिरोजपुर कैंट थाने के एसआई त्रिलोक सिंह ने बताया पकड़े गए दोनों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.