Mumtaz Dance Video: मुमताज अपने समय की एक ऐसी यदि अदाकारा है जिनकी अदा का लोग दिल हार बैठते थे. एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फिर से अदाएं बिखेरती हुई नजर आई हैं. उसके साथ फेमस सिंगर आशा भोसले भी साथ दिखी हैं, दोनों अपनी मस्ती में मशगूल हैं.

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस के एक फैन पेज ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मुमताज अपनी फिल्म ‘लोफर’ के मशहूर गाने ‘कोई शहरी बाबू’ पर काफी ग्रेसफुली डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. फैंस मुमताज के एक्सप्रेशन की खूब तारीफ कर रहे हैं. 76 साल की उम्र में भी मुमताज ने अपनी अदाओं से एक बार फिर फैंस को कायल बना दिया है. वहीं इस दौरान वह आशा भोसले को भी डांस स्टेप्स सीखाती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग इस सदाबहार सेलिब्रिटी की अदाओं पर दिल खोल कर कमेंट कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/C0Y2SmcI41F/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में हम देखते हैं कि मुमताज ब्लैक कलर का बेहद खूबसूरत प्रेस पहना हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही है आपको बता दें कि मुमताज अपने समय की सेक्सी अदाकारा ने जिन्होंने कई फिल्मों में अपनी अमिट यादें दी हैं, वहीं आशा भोसले की आवाज का जादू आज भी लोगों के दिलों में बसता.