यश खरे, कटनी। स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है और शिक्षक को इस मंदिर का गुरु कहा जाता है। लेकिन कुछ शिक्षकों की वजह से शिक्षा के इस मंदिर की मर्यादा तार-तार हो रही है। इस बीच मध्य प्रदेश के कटनी में एक शराबी शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शिक्षक शिक्षा के मंदिर को शर्मसार कर रहा है।

पैरोल पर छूटे बदमाश ने दोस्त की पत्नी से किया रेपः पीड़ित महिला का पति भी जेल में बंद, FIR दर्ज

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सरकारी स्कूल का एक शिक्षक शराब के नशे में है और वो ये कहता नजर आ रहा है कि वो बिना शराब पिए बच्चों को पढ़ा ही नहीं सकता है। शिक्षक बोल रहा है कि मेरा हेड मास्टर यह कह दे कि मैं बच्चों को नहीं पढ़ाता, मैं शराब पीकर बच्चों को अच्छा पढ़ाता हूं। शराबी शिक्षक ने यह तक कह डाला कि वो रोज शराब पीकर पढ़ाएगा जिसको जो करना है कर ले।

 कांग्रेस नेता को जान से मारने की धमकीः तीन अलग अलग नंबर से विदेश से आया कॉल, FIR दर्ज, जांच जारी

दरअसल ये पूरा मामला जिले के विजयराघवगढ़ विकासखंड के शासकीय उन्नयन प्राथमिक शाला उबरा का है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही लोगों के मन में ये सवाल उठने लगा है कि है इस तरह नशे में धुत होकर यदि शिक्षक ही स्कूल में पहुंचेंगे तो बच्चों पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा। अब देखना होगा कि इस पर क्या कार्रवाई होती है।  

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus