मनीषा त्रिपाठी,भोपाल। चुनाव जीतते ही विधायक मैदान में उतर गए हैं। भोपाल के हुजूर से विधायक रामेश्वर शर्मा गुरुवार देर रात अचानक कोलार रोड सिक्सलेन प्रोजेक्ट का निरीक्षण करने पहुंच गए। उन्होंने काम को देखा और अफसरों को तेजी लाने के निर्देश दिए।

MP Morning News: दिग्विजय के गढ़ में CM शिवराज का दौरा, भोपाल के बाद दिल्ली में हार की समीक्षा करेगी कांग्रेस, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का तीन दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन, 5 से 7 घंटे शहर के कई इलाकों में रहेगी बिजली गुल 

विधायक ने डी मार्ट चौराहे पर चल रहे सड़क निर्माण कार्य का जायजा लिया। 222 करोड़ की लागत से कोलार सिक्स लेन का निर्माण हो रहा है। बता दें कि डी मार्ट चौराहे तक दोनो तरफ़ सिक्स लेन का कार्य पूर्णतः की ओर है। अगले 10 दिनों में यहाँ तक कार्य पूर्ण कर लिया जायेगा। इसके बाद साइड शोल्डर के साथ दूसरी ओर की स्ट्रीट लाइट का काम भी किया जाएगा।

चुनावी खूनी रंजिश पर सियासत गर्म: कार्यकर्ताओं पर हमले को लेकर वीडी शर्मा की दो टूक, कहा- पूरा हिसाब किताब होगा, CM पद के सवाल पर मुस्कुराए

इधर बैरागढ़ चिचली तक संपूर्ण सिक्स लेन निर्माण का कार्य पूर्ण किया जा चुका है।डी मार्ट से सर्वधर्म पुल तक बचे हुए थ्री लेन का कार्य भी निरंतर जारी है। साथ ही कोलार तिराहे से चुनाभट्टी तक भी सड़क निर्माण में तेजी लाई गई है। विधानसभा चुनाव में शर्मा ने जीत की हैट्रिक लगाई थी और कांग्रेस के नरेश ज्ञानचंदानी को 97 हजार 910 वोटों से हराया है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus