CRIME NEWS: एक बेहद ही चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां कलयुगी मां ने चंद पैसों के लिए अपनी फूल सी बेटी का सौदा कर दिया. महिला ने अपनी सहेली के कहने पर बेटी की शादी हरियाणा में एक युवक से करा दी थी. हालांकि, लड़की ने जैसे-तैसे पुलिस से संपर्क कर गुहार लगाई कि, मुझे बचा लीजिए. मेरी मां ने पैसों के लिए मुझे बेच दिया है.

जानकारी के अनुसार, 18 वर्षीय लड़की गोरखपुर के महेसरा की रहने वाली है. लड़की ने अपनी मां पर खुद को बेचने का आरोप लगाया है. लड़की ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि, उसकी मां ने हरियाणा के व्यक्ति से 4 लाख रुपये लिए और 23 नवंबर को उसके घर पर आयोजित एक विवाह समारोह में उसकी शादी उससे कर दी.

आगे पीड़िता ने कहा, उसने अपनी शिकायत में कहा है, मेरे घर के बगल में रहने वाली महिला गरीब परिवार की लड़कियों की शादी हरियाणा में कराती है. वह मेरी मां की दोस्त भी है. मेरी 6 बहनों में से दो की शादी हो चुकी है. कुछ दिन पहले 4 लाख रुपए में मां ने अपनी सहेली के कहने पर मां ने मेरी शादी हरियाणा में एक युवक से करा दी थी. लेकिन वहां जाने के बाद मुझे पता चला कि मेरी शादी नहीं हुई, बल्कि मुझे बेचा गया है. मुझे जबरन देह धंधे में धकेलने की कोशिश की गई. मैं किसी तरह वहां से बचकर निकलने में सफल रही.

वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि, आरोपों की जांच की जा रही है. लड़की की दो बड़ी बहनों की भी शादी हरियाणा में हुई है. उसकी मां और परिवार के अन्य सदस्यों ने आरोपों को खारिज कर दिया है. हालांकि, हम इसके सभी पहलुओं पर गौर कर रहे हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें