Odisha News: भुवनेश्वर. वर्तमान रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 दिसंबर को ओडिशा का दौरा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

मंगलवार को रिपोर्टों में कहा गया कि पीएम का ओडिशा के संबलपुर जिले में आईआईएम (भारतीय प्रबंधन संस्थान) का दौरा करने और उनके नए परिसर का उद्घाटन करने का कार्यक्रम है.

इस संबंध में विस्तृत रिपोर्ट की प्रतीक्षा है

इसके अलावा यह उल्लेखनीय है कि, विश्वसनीय रिपोर्टों के अनुसार, पीएम मोदी ने 30 नवंबर को रायगढ़ा के एक ओडिया किसान से बातचीत की और जय जगन्नाथ कहकर उनका अभिवादन किया. प्रधान मंत्री के कार्यालय से एक आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि, रायगढ़ा ओडिशा के एक किसान पूर्ण चंद बेनिया का प्रधान मंत्री द्वारा ‘जय जगन्नाथ’ के साथ स्वागत किया गया.

इसमें आगे लिखा है, बेनिया कई सरकारी योजनाओं की लाभार्थी थी. लाभार्थी ने बताया कि उज्ज्वला जैसी योजना से उसका जीवन कैसे बदल गया है. उन्होंने प्रधानमंत्री को बताया कि अब वह अपने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य का सपना देखने के लिए आश्वस्त महसूस करते हैं.

प्रधानमंत्री ने उनसे यात्रा के साथ चल रहे अधिकारियों से पूछताछ करने को कहा कि उनके लाभ के लिए और क्या योजनाएं उपलब्ध हैं.