अजय नीमा, उज्जैन। मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री बनाने के बाद डॉ मोहन यादव एक्शन मोड पर आ गए हैं। सीएम ने अवैध रूप से संचालित चिकन-मटन दुकानों पर ताला लगाने का आदेश जारी कर दिया है। जारी आदेश के बाद उज्जैन नगर निगम की टीम सक्रिय हो गई है और कार्रवाई शुरू कर दी है।

उज्जैन नगर निगम ने अवैध रूप से संचालित की जाने वाली चिकन/मटन की दुकानों पर आज गुरुवार से कार्रवाई शुरू कर दी है। नगर निगम आयुक्त रोशन कुमार सिंह ने कार्रवाई के लिए दल गठित की है, जो कि प्रत्येक जाेन में कार्रवाई कर रही है।

लाउडस्पीकर और खुले में मांस बिक्री के रोक पर कमलनाथ का बयान: कहा- विवाद के लिए बहाना ढूंढ रही सरकार, कुछ भी फैसला ले लेकिन…

शहर के मक्सी रोड, फाजलपुरा क्षेत्र और केडी गेट क्षेत्र में मुनादी करते हुए चिकन-मटन दुकान का लाइसेंस और अनुमति के दस्तावेजों की जांच की गई। जिन दुकानदारों ने दस्तावेज पेश नहीं किए उन पर कार्रवाई करते हुए दुकाने बंद कर दी गई।

एक्शन में सीएम डॉ. मोहन यादव: बोरवेल में बच्चों के गिरने की घटनाओं को लिया संज्ञान, कलेक्टर्स को दिए ये निर्देश

बता दें कि सीएम डॉ. मोहन यादव बुधवार को शपथ लेने के बाद कैबिनेट बैठक में कई अहम फैसले लेते हुए प्रदेश में नियम विरुद्ध बजने वाले लाउडस्पीकरों और अवैध रूप से संचालित चिकन-मटन के दुकान पर प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया जारी किया है। जिसके बाद इसका असर भी दिखने लगा है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus