Road Accident. जालौन जिले में एक ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 12 लोग घायल हो गए. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा.

जानकारी के मुताबिक यह हादसा जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र में कानपुर हाईवे पर बने बुंदेलखंड ओवर ब्रिज के पास हुआ है. जहां मध्यप्रदेश के दतिया में स्थित मां पीतांबरा देवी के मंदिर के दर्शन कर कुछ लोग पिकअप वाहन से अपने गांव मुहाना कोतवाली डाकोर लौट रहे थे. इस दौरान ट्रक ने पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्ती की पिकअप हाईवे के किनारे जाकर पलट गई. जिसमें सवार सवारी बुरी तरह घायल हो गई. जिसमें दो महिलाओं एक किशोरी सहित एक मासूम बच्चे की मौके पर मौत हो गई. हादसा होते ही हाईवे पर चीख पुकार मच गई. राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को मेडिकल कॉलेज एवं जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

इसे भी पढ़ें – 80% से Pass करा दूंगा… BA की छात्रा को प्रिंसिपल ने कमरे में बुलाया, फिर अच्छे अंकों से पास कराने का झांसा देकर करने लगा गंदा काम

पुलिस के मुताबिक, यह घटना रविवार रात की है. पुलिस अधीक्षक डॉ. ईरज राजा ने बताया राष्ट्रीय राजमार्ग पर केथेरी टोल के पास एक ट्रक ने पीछे से वाहन को टक्कर मार दी. वाहन पलटने से उसमें सवार मुन्नी देवी (50), अनिरुद्ध (दो), प्रियंका (28) तथा राम सहोदर (16) की घटनास्थल पर मौत हो गई और कम से कम 12 लोगों को घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज उरई लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक