Electronic Mosquito Killer Machine Lamp: रायपुर. क्या आप जानते हैं कि मच्छरों ने इतिहास के सभी युद्धों की तुलना में कहीं अधिक मनुष्यों को मार डाला है? हम इंसानों के लिए मच्छर पृथ्वी पर सबसे खतरनाक जीव हैं. वे हमें ऐसे वायरस और बीमारियाँ दे सकते हैं जो बेहद खतरनाक हैं, लेकिन गैर-घातक काटने से अक्सर दर्दनाक सूजन और संक्रमण होता है. अब तक, हम इन्हें दूर रखने के लिए स्प्रे, मोमबत्तियाँ और क्रीम का उपयोग करते रहे हैं. लेकिन इनमें से कोई भी ‘मच्छररोधी’ समाधान वास्तव में 20 मिनट से अधिक समय तक सुरक्षा नहीं देता है!

यहां पर एक ऐसी मशीन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके घर से मच्छरों को भगा देगी. इस डिवाइस की कीमत भी काफी कम है. इसे ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीदा जा सकता है. मच्छर भगाने के लिए एक डिवाइस COROID International Eco Friendly Electronic Mosquito Killer Machine Lamp ऑनलाइ उपलब्ध है. इसकी कीमत अभी ऑफर में 548 रुपये रखी गई है. हालांकि, कंपनी इस पर बैंक डिस्काउंट भी दे रही है.

इसको यूज करना काफी आसान है. इसके लिए आपको इसे केवल प्लग में लगाकर बटन को प्रेस करना है. इसके बाद ये डिवाइस अपना काम शुरू कर देता है. कंपनी का दावा है कि ये डिवाइस जब ऑन रहता है तो कोई नॉइज नहीं करता है. इस डिवाइस को घर के कमरे से लेकर किचन तक में यूज किया जा सकता है. कंपनी का ये भी दावा है कि ये पोर्टेबल है और इसे लेकर ट्रैवल किया जा सकता है. इसे आसानी से ओपन करके साफ भी किया जा सकता है.