Odisha News: भद्रक. एक सेवानिवृत्त मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी (सीडीएमओ) को शुक्रवार भद्रक जिले के टाउन पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर स्थित उनके घर पर कई बार चाकू मारा गया. सेवानिवृत्त चिकित्सक, रघुनाथ पाढ़ी जाजपुर के सीडीएमओ थे. वह अपने परिवार के साथ भद्रक स्थित अपने आवास पर रह रहे थे.

घटना के बाद, उन्हें भद्रक अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. पाढ़ी ने कहा “मैं हमेशा की तरह सुबह 4:30 बजे उठा. जब मैंने अपने पूजा कक्ष में जाने की कोशिश की तो मुझे अपने सामने एक परछाई दिखी. परेशानी का संदेह होने पर, मैंने मदद के लिए चिल्लाने की कोशिश की, लेकिन इससे पहले कि मैं कुछ कर पाता, वह मुझ पर झपट पड़ा और मुझ पर कई बार चाकू से वार किया.

“उसने मेरे पेट में चाकू मारकर मेरी भोजन नली को क्षतिग्रस्त कर दिया. उसने मेरी जांघ, छाती और हाथ पर भी चाकू मारा. मुझे लगता है कि वह उन नशेड़ियों में से एक था जो नियमित रूप से मेरे घर के पास प्रतिबंधित दवाओं का सेवन करते थे.” यहां यह बताना उचित होगा कि पाढ़ी का घर टाउन पुलिस स्टेशन से महज 500 मीटर की दूरी पर है. लेकिन कथित तौर पर पुलिस अभी तक घटनास्थल पर नहीं पहुंची है. संदेह है कि चाकूबाजी उनके घर से लूट की असफल कोशिश का नतीजा हो सकती है. पाढ़ी के एक पड़ोसी ने कहा, “यह पहली बार नहीं है कि उनके घर में इस तरह का प्रयास किया गया है.” दरअसल, यह तीसरी बार है जब किसी ने उनके घर को लूटने की कोशिश की है.

इसी साल अक्टूबर में उनके घर से लाखों रुपये से ज्यादा के सोने के आभूषण लूट लिए गए थे. लेकिन पुलिस ने अभी तक उस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की है. चोरों को पकड़ने में पुलिस की नाकामयाबि के बाद, उन्होंने फिर से उसके घर में लूटपाट की कोशिश की.