इन्द्रपाल सिंह, नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में इन दिनों पर्यटक बाघों को देख रोमांचित हो रहे हैं. इसी बीच मंगलवार को पर्यटक और भी रोमांचित हो उठे जब एक डेढ़ की शावक बाघिन और जंगली सुअर की लड़ाई देखने को मिला. पर्यटकों ने इस लड़ाई को अपने कैमरे में कैद कर लिया है. इसका वीडियो अब सामने आया है.

सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में दिखा अद्भुत नजारा: बाघिन के साथ अठखेलियां करते दिखे तीन नन्हें शावक, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे मंत्रमुग्ध  

दरअसल, मामला सतपुड़ा टाइगर रिजर्व चूरना का है. जहां सुबह साढ़े 11 बजे डेढ़ साल की शावक बाघिन और जंगली सुअर की लड़ाई देखने को मिली. करीब एक मिनट तक दोनों में संघर्ष होते दिखाई दिया. कुछ देर दोनों में संघर्ष के बाद सुअर भाग निकला.

Satpura Tiger Reserve: जिप्सी के सामने अचानक आया टाइगर, थम गई पर्यटकों की सांसे, Video वायरल

चूरना रेस्ट हाउस के पास जंगल सफारी के दौरान पर्यटकों ने बाघिन और सुअर की लड़ाई देख अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया. सुअर की आवाज पर्यटकों को सुनाई दे रही थी. रेस्ट हाउस से 200 मीटर दूर दोनों में संघर्ष हो रहा था. कुछ देर के बाद जंगली सुअर भाग निकला.

नए साल के जश्न की तैयारी: पर्यटकों में चढ़ा टाइगर सफारी का खुमार,13 दिन पहले टाइगर रिजर्व की एंट्री टिकट फुल

बताया जा रहा है कि बाघिन शावक सुअर का शिकार कर रही थी. लेकिन सुअर शिकार होने से पहले भाग निकला और बाघिन सुअर का शिकार करने में असफल हुई. एक मिनट की इस लड़ाई का नजारा देख पर्यटक रोमांचित हो उठे.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus