Katrina Kaif: बॉलीवुड की एक्ट्रेस में से एक कैटरीना कैफ भले ही अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना देती है लेकिन एक्ट्रेस कभी भी एक्टिंग नहीं करना चाहती थी बल्कि वह एक मॉडल बनना चाहती थी. वह मॉडलिंग की दुनिया में अपना नाम कमाना चाहती थी और उसकी शुरुआत भी उन्होंने की लेकिन देखते ही देखते वह कब एक्टिंग के फील्ड में आ गई यह तो उन्हें भी नहीं पता चला.

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म मैरी क्रिसमस रिलीज होने को है और इस रिलीजिंग के साथ आए दिनों कैटरीना इंटरव्यू देती हुई भी नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने अपने करियर की शुरुआत को लेकर कई सारी बातें लोगों के सामने कहीं हैं.

उन्होंने बताया कि वह किस तरह से शुरुआत करें उसे समय वह कैसे मॉडल को देखकर इंप्रेस होती थी इसमें उन्होंने मलाइका अरोड़ा का नाम भी शामिल किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि जब वह मुंबई आई थीं तो वह केवल एक मॉडल बनना चाहती थीं और गलती से एक एक्ट्रेस बन गईं.

कैटरीना कैफ ने बताया कि, जब मैंने बॉम्बे में एक मॉडल के रूप में शुरुआत की, तो मेरा इरादा एक मॉडल बनने का था. मेरी आदर्श मधु सप्रे और लक्ष्मी मेनन थीं. वो उस समय की सुपरमॉडल थीं और वास्तव में मलाइका अरोड़ा भी. वह उस समय भी मॉडलिंग कर रही थीं.