Kanpur News. कानपुर में रावतपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली 6वीं कक्षा की छात्रा के साथ स्कूल के वैन चालक ने रेप किया. छात्रा ने स्कूल पहुंचकर क्लास टीचर, प्रिंसिपल और स्कूल प्रबंधन को मामले की जानकारी दी. स्कूल प्रबंधक ने छात्रा से कहा किसी को बताना नहीं. छुट्टी के बाद छात्रा जब घर पहुंची, तो घर वालों को पूरी बात बताई. परिजनों ने थाने में भी तहरीर दी है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया है.

रावतपुर थाना क्षेत्र निवासी छठी क्लास की 12 वर्षीय छात्रा केशव पुरम आवास विकास के ग्लोबल पैराडाइज स्कूल में कक्षा छह की छात्रा है. स्कूल के वैन चालक ने रास्ते में कक्षा छह में पढ़ने वाली छात्रा के साथ बलात्कार किया. स्कूल में छात्रा ने घटना की जानकारी शिक्षिकाओं को दी, लेकिन प्रबंधन के साथ मिलकर उन्होंने घटना को छिपाने की कोशिश की. उन्होंने बच्ची को घटना के बारे में स्वजन को न बताने को कहा और छुट्टी के बाद दूसरे चालक के साथ घर भेज दिया.

इसे भी पढ़ें – शिक्षा का हाल बेहाल : कहीं स्कूल जर्जर तो कहीं फर्नीचर ही नहीं, जमीन पर बैठने पर मजबूर बच्चे, भारी ठंड में 30 हजार बच्चों को नहीं मिले स्वेटर, ठिठुरते पढ़ने पहुंच रहे मासूम

स्वजन का आरोप है कि बच्ची के साथ हुई घटना के बारे में स्कूल प्रबंधन और शिक्षिकाओं से जब बात की गई तो उन्होंने टरकाने का प्रयास किया. स्वजन रावतपुर थाने पहुंचे, जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता की नानी की तहरीर पर आरोपित वैन चालक, दो शिक्षिकाओं, प्रधानाचार्या और महिला प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक