मध्य प्रदेश में सड़क हादसे दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे है। आज सुबह ही गुना में कार के ऊपर ट्रक पलटने से 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं अब कटनी और खंडवा जिले से भी हादसे की खबर सामने आई है। कटनी के ढीमरखेड़ा में बाइक सवार पति-पत्नी को पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए है। उधर खंडवा में ब्रिज से एक वाहन नीचे गिर गया। इस हादसे मे भी पांच लोग घायल हो गए है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

MP सड़क हादसे में 4 मौतः कार के ऊपर पलटा ट्रक, दो लोग गंभीर, कोहरे के कारण NH 46 पर हुई दुर्घटना

बाइक सवार पति पत्नी को पिकअप वाहन ने मारी मारी टक्कर

अनूप दुबे, ढीमरखेड़ा, (कटनी) जिले के ढीमरखेड़ा थाना के ग्राम भैसवाही निवासी भागचंद्र ठाकुर अपनी पत्नी के साथ मोटर साइकिल से ससुराल जा रहा था। तभी पिंडरई गांव के पास सामने से पिकअप वाहन ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक सवार भागचंद ठाकुर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। जबकि पत्नी का गंभीर अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पानउमरिया में  उपचार चल रहा है। पुलिस ने एक्सीडेंटल केस का मामला दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। मृतक युवक चंडी मेले में शामिल होने अपनी पत्नी के साथ ससुराल जा रहा था। 

108 वाहन समय पर ना आने पर पुलिस वाहन से घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उमरिया पान भिजवाया गया। थाना प्रभारी मोहम्मद शाहिद खान ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर तत्काल स्टाफ को भेज कर घायलों को पुलिस वाहन से उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है दोनों ही गंभीर स्थिति में है। 

गोवंश के साथ अमानवीय क्रूरता मामले में प्रशासन ने दिखाई सख्ती, आरोपियों के घर चला बुलडोजर

खंडवा में ब्रिज से नीचे गिरा वाहन, पांच लोग घायल   

इमरान खान,खंडवा। मध्य प्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी और लोक निर्माण विभाग की लापरवाही से आज सुबह एक वाहन ब्रिज पर से निचे गिर गया। हादसे में पांच लोगों को गंभीर चोट आई है। इस मार्ग पर पहले भी कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी है। रेलवे ब्रिज पर रेलिंग नहीं होने कारण ये दुर्घटना हो रही है। ब्रिज पर बड़े-बड़े पत्थरों से गुजरना पड़ता है। गांव के लोगों ने मुंदी बैतूल मार्ग पर गोराडिया, बीड़ के चक्का जाम कर दिया है। 

सिवनी में एनएच 44 पर रेत से भरा डंपर पलटा

निशांत राजपूत, सिवनी। इधर सिवनी में हादसा हो गया। यहां एनएच 44 पर रेत से भरा डंपर अचानक पलट गया। बताया जा रहा है कि ट्रक सादक सिवनी के पास पलटा है। डंपर में रेत भरा हुआ था जो हादसे के बाद सड़क पर बिखर गई। इस हादसे में ड्राइवर घायल हुआ है। यहां सड़क निर्माण के चलते वनवे किया गया है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus