Punjab News: गुरदासपुर. गैंगस्टर द्वारा एक प्रापर्टी डीलर से रंगदारी मांगने के मामले ने अब नया मोड़ ले लिया है. थाना सिटी की पुलिस ने इस मामले में गैंगस्टर सुख भिखारीवाल और लवदीप सिंह लवी के अलावा 3 अन्य युवकों को नामजद किया है. आरोपियों में मौजूदा कांग्रेसी पार्षद और यूथ कांग्रेस का शहरी प्रधान भी शामिल हैं.

शिकायतकर्ता की ओर से हाईकोर्ट में याचिका दी गई थी जिसके बाद एसआईटी की ओर से जांच की जा रही है. बता दें कि 19 अप्रैल को थाना सिटी गुरदासपुर में शहर के एक प्रापर्टी डीलर ने पुलिस को दी शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था.

अपनी शिकायत में उसने बताया था कि न्यूजीलैंड से एक नंबर से उसे लवदीप सिंह उर्फ लवी नामक गैंगस्टर ने फोन करके गैंगस्टर सुख भिखारीवाल से बात करवाई थी और डेढ़ करोड़ रुपये की रंगदारी मांगते हुए धमकी थी कि उसकी पूरी संपत्ति और परिवार के बारे में उन्हें सूचना मिल रही है. यदि रंगदारी उसको न दी तो उसके परिवार और उसकी जान को खतरा हो सकता है. पुलिस ने लवी और भिखारीवाल के खिलाफ चालान पेश कर दिया था, मगर शिकायतकर्ता ने हाईकोर्ट में याचिका देने के बाद मामले की जांच स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम को सौंपी थी.

अब 3 अन्य आरोपी नामजद किए गए है, जिनमें स्थानीय विधायक का एक रिश्तेदार और वार्ड नंबर आठ से कांग्रेसी पार्टी का मौजूदा पार्षद जगबीर सिंह जग्गी, वार्ड नंबर 25 की महिला कांग्रेसी पार्षद का बेटा नकुल महाजन और हरदोबथवाला का रहने वाला दिलशेर उर्फ नवी शामिल हैं.