चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में सहायक उप निरीक्षक (ASI) की अचानक तबीयत खराब होने से मौत हो गई। जिससे पुलिस महकमे समेत परिवार में शोक का माहौल है। एसआई इंदौर के ग्रामीण डीआईजी कार्यालय में पदस्थ थे। साल 2010 में मध्य प्रदेश पुलिस में भर्ती हुए थे। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल, इंदौर में साइलेंट अटैक और अचानक से मौत के मामले बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। कोई भी व्यक्ति दिनभर की नौकरी और आपाधापी के बाद परिवार के पास पहुंचता है और खाना-पीना खाने के बाद सो जाता है। जिसके बाद उसकी अचानक से मौत हो जाती है। इस तरह के चौंकाने वाले मामले बढ़ते ही नजर आ रहे हैं और ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां सहायक उप निरीक्षक प्रवीण भूरिया जो कि ग्रामीण डीआईजी कार्यालय में पदस्थ थे। उनकी अचानक से मौत होने पर पूरे पुलिस महकमे के साथ परिवार भी काफी शोकाकुल में है।

जिस थाली में खाया उसी में किया छेद: पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

पूरी घटनाक्रम को लेकर मृतक सहायक को उप निरीक्षक की धर्मपत्नी नेहा भूरिया ने बताया गया कि 2010 में वह भर्ती हुए थे। बीती रात अचानक से उन्हें तीन बार हिचकी आई और फिर मुंह से हल्का सा झांक निकाला। इसके बाद उन्हें प्राथमिक उपचार दिया और फिर आसपास के लोगों को बुलाकर तुरंत बॉम्बे हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां पर आईसीयू बेड खाली नहीं होने के कारण उन्हें दूसरे अस्पताल ले जाया गया।

MP BREAKING: मध्यप्रदेश के इस जिले में आया भूकंप, कई जगहों पर महसूस किए गए झटके, रिएक्टर स्केल पर 3.3 रही तीव्रता

प्राथमिक उपचार के दौरान डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। नेहा का कहना था कि रात में ड्यूटी से आने के बाद घर का ही बना हुआ खाना खाया था और बच्चों के साथ मस्ती मजाक करने के बाद सो गए थे और फिर अचानक रात में घटनाक्रम हो गया। इस घटना के बाद से ही पूरा परिवार स्तब्ध है।

CMO पर बुजुर्ग कर्मचारी ने लगाए गाली गलौज कर मारपीट के आरोप, कहा- ‘भ्रष्टाचार में साथ न देने पर पीटा’

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus